उजियारपुर: नवविवाहिता की शव मिलने के संबंध में गला दबाकर हत्या करने का प्राथमिकी करवाई गई दर्ज, शव लेने को लेकर दोनों पक्षों के बीच हुआ बवाल

उजियारपुर प्रखण्ड के रायपुर पंचायत में बुधवार को एक नवविवाहिता की गला दबाकर हत्या करने का मामला सामने आया है। हत्या के बाद ससुराल पक्ष के द्वारा मृतका के शव को दाह संस्कार के लिए ले जाया जा रहा था इसी बीच मृतका के मायके वालों ने दलसिंहसराई चौराहा के पास ससुराल पक्ष वालों को गाड़ी समेत रोक लिया एवं दलसिंहसराई पुलिस को फोन कर बुला लिया। मामला दलसिसराई थाने की ना होने के कारण उसे उजियारपुर पुलिस के हवाले कर दिया गया।

मृतका की पहचान समस्तीपुर जिलें के पूसा थाना क्षेत्र के बिशनपुर बथुआ निवासी 22 वर्षीय खुसबू कुमारी के रूप में की गई है। खुसबू की मां मिंटू देवी का कहना है की वर्ष 2021 में ही 23 अप्रैल को रायपुर निवासी चंदेश्वर प्रसाद महतो के पुत्र पंकज कुमार से शादी हुई थी। शादी के दस दिन के बाद से ही खुसबू के सास, ससुर एवं पती के द्वारा बाइक एवं सोने के आभूषण के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा। खुसबू के द्वारा इसका विरोध करने पर उसे ससुराल वालों ने गला दबाकर हत्या कर दिया।

Join Telegram channel

घटना के संबंध में शव का दाह संस्कार करने के लिए ले जा रहे ससुराल पक्ष वालों को लड़की के मायके वालों के द्वारा उनके गाड़ी को दलसिंहसराई चौराहे पर रोक लिया गया एवं जमकर बवाल मचाया गया। मायके वालों के द्वारा जब दलसिंहसराई पुलिस को फोन किया गया तो दलसिंहसराई पुलिस ने मामला उजियारपुर थाने से संबंधित होने के कारण उजियारपुर भेज दिया।

उजियारपुर आने के बाद उजियारपुर थाने में लड़की के परिवार वालों ने ससुराल पक्ष के खिलाफ गला दबाकर हत्या करने का मुकदमा दर्ज करवा दिया गया है। शव को ले जाने के लिए दोनों पक्षों के बीच खूब बवाल मचाया गया जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और दोनों पक्षों के बीच हो रहे बवाल को समाप्त करवाया। घटना को सामाजिक स्तर पर सुलझाने के लिए भी प्रयास किया गया लेकिन वो नकाम रहा।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial