उजियारपुर: बालिका उच्च विद्यालय के पास बनी हुई पुल टूटी तो फिर उजियारपुर और सातनपुर का संपर्क टूट जाएगा

उजियारपुर प्रखंड मुख्यालय से महज कुछ दूरी पर उजियारपुर से सातनपुर जानेवाली सड़क पर बालिका उच्च विद्यालय के पास में बनाई गई पुलिया बहुत दिनों से अगल-बगल से टूटा हुआ है। यदि पुलिया को सही नहीं करवाया गया तो सातनपुर और उजियारपुर के बीच आना जाना मुश्किल हो जाएगा।

उजियारपुर थाना से लेकर रेलवे स्टेशन, बाजार सहित दर्जनों गांवों को सातनपुर एनएच 28 को जोड़ने वाली प्रखण्ड की मुख्य सड़क में बैदेही प्रोजेक्ट वालिका उच्च विद्यालय के पास पुरानी पुल बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो चुका है। इस रास्ते से प्रतिदिन कई गाड़ियों की आवाजाही होते रहती है। ऐसे किसी भी बड़े हादसे होने की संभावना बनी हुई है।

Join Telegram channel

इस बात की सूचना मिलने पर उजियारपुर सीओ संजय कुमार महतो ने पुलिया की स्थिति का मुआयना कर क्षतिग्रस्त पुलिया की मरम्मती के लिए जिलाधिकारी को पत्र लिखा है। सीओ संजय कुमार महतो ने जिलाधिकारी को पत्र में कहा है कि उजियारपुर से सातनपुर जाने वाली पीडब्ल्यूडी की सड़क में बनी पुलिया जर्जर स्थिति में है।

इस सड़क और पुलिया से प्रखंड मुख्यालय स्थित एसएफसी गोदाम के लिए ट्रकों का आवागमन होता रहता है ऐसे मे यदि इसका मरम्मत नहीं करवाया गया तो फिर उजियारपुर और सातनपुर से संपर्क भंग हो सकती है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial