समस्तीपुर: किसान आंदोलन के समर्थन में महागठबंधन के कार्यकर्ताओं ने सरायरंजन प्रखंड मुख्यालय पर किया धरना-प्रदर्शन

राकेश कुमार ब्यूरो चीफ बिहार: अखिल भारतीय किसान संघर्ष समिति द्वारा सोमवार को समस्तीपुर जिला के सरायरंजन प्रखंड मुख्यालय पर भारत सरकार द्वारा लाई गई किसानों के लिए काला कानून के विरोध में एक दिवसीय धरना-प्रदर्शन कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसकी अध्यक्षता किसान यूनियन के नेता श्री विष्णु कुमार वर्मा ने किया एवं प्रखंड के राजद अध्यक्ष लालबाबू महतो के द्वारा इसका संचालन किया।

इस मौके पर किसानों ने पूर्व के 40 दिनों से दिल्ली के 6 सड़कों पर डर्टी किसानों का समर्थन करते हुए पंजाब हरियाणा राजस्थान उत्तराखंड एवं पश्चिमी यूपी के किसानों की मनोबल ऊंचा कर बनाए रखने के लिए बिहार के किसान सभा के समर्थन में उतरने का आह्वान किया। साथ ही किसान आंदोलन में 60 शहीद हुए किसानों के आत्मा की शांति हेतु 2 मिनट का मौन धारण किया गया।

Join Telegram channel

किसान आंदोलन के समर्थन को लेकर की गई धरना-प्रदर्शन के मौके पर विजय किशोर प्रसाद सिंह, प्रभात कुमार सिंह, के पी यादव, रामचंद्र पासवान, सत्यनारायण सिंह, कपिल कुमार राम, तिलक सनी, संजीव कुमार राय, सुरेश महतो, राज कुमार पासवान, योगेंद्र राव, कृष्ण कुमार झा एवं अन्य कई कार्यकर्ताओं ने उपस्थित होकर किसानों के द्वारा की जा रही आंदोलन का समर्थन कर किसानों का आवाज बुलंद किया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial