समस्तीपुर: गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर माधूरी चौक के निकट स्थित प्रखंड कांग्रेस कार्यालय पर कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष डोमन राय ने किया झंडा तोलन

गणतंत्र दिवस के शुभ अवसर पर माधुरी चौक के निकट स्थित प्रखंड कांग्रेस कार्यालय पर कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष डोमन राय के द्वारा झंडा तोलन किया गया है। वहीं, मौके पर महागठबंधन घटक दलों के प्रमुख नेतागण भी मौजूद थे। झंडा तोलन के बाद वक्ताओं ने कहा है कि गणतंत्र दिवस हम सभी भारतीयों के अंदर हर्ष, उल्लास और एक नए सोच का संचार करता है। देशवासियों को यह विचार करने के लिए भी प्रेरित करता है कि वो अमर शहीदों के बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देंगे और अपने देश की रक्षा, गौरव और उत्थान के लिए सदा समर्पित रहेंगे।

Join Telegram channel

हर साल हम लोग गणतंत्र दिवस के दिन हम अपने गतिशील लोकतंत्र तथा राष्ट्रीय एकता की भावना का उत्सव मनाते है। गणतंत्र दिवस का यह दिन उन महानायकों को याद करने का अवसर भी है जिन्होंने स्वराज के सपने को साकार करने के लिए अतुलनीय साहस का परिचय दिए थे और उसके लिए देशवासियों में संघर्ष करने का उत्साह जागरूक करती है। वहीं,  मौके पर गरीब व जरुरतमंदो के बीच फल , कम्बल , मास्क तथा सैनीटाइजर भी वितरित किया गया।

गणतंत्र दिवस समारोह को राजद जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सहनी, पूर्व विधायक चन्द्रबली ठाकुर , पूर्व जिला पार्षद संजीव कुमार राय, कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष डोमन राय, स्थानीय विधायक के प्रेस प्रतिनिधि राकेश कुमार ठाकुर , कांग्रेस के वरीय नेता विशेश्वर राय, कांग्रेस के पूर्व जिला महासचिव ठाकुर मनोज भारद्वाज, परमानन्द मिश्रा, उपेन्द्र तिवारी , रामनारायण शर्मा , सूरज राम, राजद मजदूर सेल के जिलाध्यक्ष जितेन्द्र सिंह चंदेल , राजद दलित सेल के प्रदेश महासचिव विश्वनाथ राम, समाजसेवी मोo शाहिद हुसैन , रंजीत कुमार रम्भू, कांग्रेस नेता अरुण राय, सुशील राय, अमरेश राय, गोपाल शर्मा, अनिल तिवारी , कृष्ण कुमार राय, रोहित यादव , हरिकृष्ण चौधरी , भोला राय, वृजनंदन झा तथा मोo नूर इस्लाम आदि ने सम्बोधित किया गया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial