समस्तीपुर: जन्माष्टमी विसर्जन में हजारों युवकों ने अश्लील गानों पर बार डांसर के साथ खूब लगाया ठूमका, सोसल डिस्टेंस की उड़ाई धज्जियां

समस्तीपुर जिलें के चकमेहसी थाना क्षेत्र के सोरमार हाट में जन्माष्टमी मनाने के बाद लोगों ने विसर्जन में आर्केस्ट्रा के साथ बार डान्सर को बुला कर हजारों की संख्या में खूब डांस किया इस बीच ना तो उन्होंने सोशल डिस्टेनसिंग का ख्याल रखा ना ही लॉकडाउन के किसी भी नियम का पालन किया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय युवाओ ने अपने गाव में चन्दा इकट्ठा कर जन्माष्टमी मनाने का आयोजन किया। जिसमें से कुछ पैसा जन्माष्टमी में खर्च किया उसके बाद बचे हुए पैसों से बार डांसर और आर्केस्ट्रा को बुला कर कृष्ण जी के मूर्ति का विसर्जन किया। विसर्जन करने के बाद इनलोगों ने देर रात तक आर्केस्ट्रा पर खूब अश्लील गाना बजा कर हजारों की संख्या में बार डान्सर के साथ खूब ठुमक लगाया।

Join Telegram channel

इस घटना को लेकर प्रसासन की लापरवाही मानी जा रही है। कोरोना काल में मुख्यमंत्री ने राज्य भर में सभी को लॉकडाउन के नियम को सख्ती से पालन करने का निर्देश दे रखा है। लेकिन इनलोगों के द्वारा किसी भी प्रकार के निर्देश का पालन नहीं किया जा रहा है। साथ ही प्रसासन भी इसको नजरअंदाज करने लगी है।

बात करें कोरोना के आकड़ों का तो लगातार इसकी आकडा बढ़ती ही जा रही है। बावजूद इसके किसी को इस महामारी का डर नहीं है। वे लोग इस तरह से भीड़ का आयोजन कर ठुमके लगाए जैसे की अब कोरोना का संक्रमण खत्म हो चुका है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial