समस्तीपुर: तेज रफ्तार पिकअप की ठोकर से बाइक सवार युवक की मौत, आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर किया मुआवजे की मांग

समस्तीपुर जिलें के रोसरा थाना क्षेत्र अंतर्गत महावीर चौक के पास में बुधवार की रात्री करीब साढ़े नौ बजे के आसपास एक तेज रफ्तार पिकअप ने एक बाइक सवार युवक को ठोकर मार दिया जिसके कारन वह बुरी तरह से घायल हो गया। घटना के बाद आनन फानन में लोग उसे एक निजी क्लिनिक में भर्ती करवाया जहां पर डॉक्टरों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने स्टेट हाइवै 55 पर शुक्रवार की सुबह में महावीर चौक के पास शव के साथ सड़क को जाम कर विरोध प्रदर्शन किया और रोसरा से होकर जाने वाली सड़क पर स्पीड ब्रैकर लगाने की मांग की एवं मृतक के परिवार वालों को मुआवजे देने की मांग किया।

प्राप्त जानकारी अनुसार बुधवार की देर रात्री करीब साढ़े नौ बजे के आसपास तेज रफ्तार पिकअप वैन ने विपरीत दिशा से आ रही बाइक सवार व्यक्ति को ठोकर मारते हुए भाग निकला। घटना के बाद युवक की स्थिति का गंभीर हो गई और चिकित्सा के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक की पहचान रघुनाथ दास के 30 वर्षीय पुत्र मोहन कुमार के रूप में की गई है। बताया जा रहा है की मोहन अपने घर का एकलौता चिराग था और उसके मौत के साथ उसके परिवार वालों की कमाई का जरिया भी खत्म हो गया। घटना के बाद मृतक की पत्नी अपने बच्चों के साथ फफक फफक कर रो रही थी।

Join Telegram channel

इधर पोस्टमार्टम के बाद शव आने के साथ ही घटना से आक्रोशित लोगों ने शुक्रवार की सुबह एम्बुलेंस पर लदे शव के साथ महावीर चौक के पास sh 55 को जाम कर जमकर विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान 9 बजे से 11 बजे के बीच पूरे रोसरा शहर में आवागमन पूरी तरह से बाधित हो गया। आंदोलन में शामिल लोग मृतक के परिजन को मुआवजा देने तथा शहरी क्षेत्र में रफ्तार पर ब्रेक लगाने की मांग कर रहे थे। सूचना पर दल बल के साथ पहुंचे अंचलाधिकारी अंबपाली यादव द्वारा दिए गए आश्वासन के बाद लोगों ने जाम हटाया।

मौके पर नप के मुख्य पार्षद श्याम बाबू सिंह, युवा समाजसेवी मनीष रजक के अलावा पुलिस पदाधिकारी उपेंद्र सिंह, महेश पासवान, प्रमोद प्रभाकर, शिव शंकर यादव, गंगा प्रसाद आदि दल बल के साथ मौजूद थे। इस दौरान 9 से 11 बजे करीब दो घंटे तक एसएच 55 समेत गुदरी रोड एवं ब्लाक रोड में यातायात बाधित रहा। जिसके कारण दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई और पूरे शहर में आवागमन ठप हो गया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial