रंगदारों को फ्री में गुटखा नहीं दिया तो 02 लोगों को मार दी गोली, फैली सनसनी

बिहार के बेगुसराई जिलें के नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत हर हर महादेव चौक के पास कुछ रंगदारों को एक पान दुकानदार गुटखा देने से मना किया तो दुकानदार समेत उसको बचाने आए एक और व्यक्ति को दाग दिया गोली, 02 लोगों को मार दी गोली 02 मर्डर के बाद पूरे इलाके में फैली सनसनी। घटना के बाद बेगुसराई पुलिस पर लोगों के द्वारा कई तरह के सवाल उठाया जा रहा है। पुलिस को ठेंगा दिखते हुए अपराधियों ने सरेआम गोली मार कर फरार हो गया।

घटना गुरुवार की है जब जब अपराधियों ने डबल मर्डर घटना को अंजाम देकर पुलिस को ठेंगा दिखते हुए फरार हो गया। मिली जानकारी के अनुसार बेगुसराई नगर थाना क्षेत्र के हर हर महादेव चौक के पास एक पान दुकान पर दो बाइक पर सवार होकर 04 की संख्या में आए अपराधियों ने पान दुकानदार से पहले की तरह फ्री में गुटखा मांगा लेकिन जब पान दुकानदार ने देने से मना कर दिया तो दुकानदार के साथ पहले मारपीट किया फिर बंदूक निकाल कर दाग दी गोली। पान दुकानदार को बचाने आए एक अन्य व्यक्ति पर भी अंधाधुन फ़ाइरिंग कर दिया जिसके कारण उसकी भी मौत हो गई।

Join Telegram channel

मृतक की पहचान नयागांव थाना क्षेत्र के नयागांव वार्ड संख्या 07 निवासी सहदेव सिंह का पुत्र विकास कुमार उर्फ मुंशी एवं नगर थाना क्षेत्र के नगदाह निवासी रामाशीष महतो का पुत्र रोशन कुमार के रूप में किया गया है। घटना के बाद दोनों व्यक्तियों को घायल अवस्था में एक निजी अस्पताल में ले जाया गया लेकिन वहाँ पहुचने से पहले दोनों व्यक्ति ने अपना दम तोड़ दिया।

वही गोली मरने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए आराम से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर नगर थाना पुलिस मृतकों का शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेगुसराई सदर अस्पताल भेज दिया एवं घटना की जांच में जट गया है। वही घटना को लेकर स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश और भय का माहौल बना हुआ है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial