Breaking News: सातनपुर में NH-28 पर ट्रैक्टर और बस एक दूसरे को बचाने के क्रम में असंतुलित होकर हुआ क्षतिग्रस्त, ट्रैक्टर चालक जख्मी

उजियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सातनपुर में NH 28 पर रविवार की दोपहर करीब 2 बजे के आसपास इंडियन ऑइल पेट्रोल पंप के निकट एवं बाबा बर्फानी के सामने एक बस और ट्रैक्टर के अचानक आमने-सामने आ जाने के कारण आपस में टक्कर होने से बचने के क्रम में बस अंसतुलित होकर NH से नीचे लूढक गया एवं ट्रैक्टर अंसतुलित होकर NH 28 पर ही क्षतिग्रस्त हो गया।

उजियारपुर

इस दुर्घटना में ट्रैक्टर चालक की जान बाल-बाल बच गया लेकिन उसे कुछ चोटें आई है। वही बस में सवार 20 लोग भी सही सलामत बच गए एवं घटनास्थल से निकल गए। दुर्घटना में कुछ अन्य लोगों को भी हल्की चोंटे आई है उसे अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया गया है। घटना को लेकर बताया गया है की ट्रैक्टर चालक ट्रैक्टर की सीट में फंस गया था जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से उसे बाहर निकाल लिया गया।

Join Telegram channel

दुर्घटना में शामिल एक बस का नंबर हरियाणा का है जिसमें बताया जा रहा है की 20 लोग सवार होकर कही जा रहे थे लेकिन दुर्घटना होने के बाद सभी लोग वहां से निकल गए। फिलहाल ट्रैक्टर चालक के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। समाचार प्रेषण तक घटनास्थल पर पुलिस नहीं पहुंची थी। जिसके कारण प्रसासनिक पुष्टि नहीं हो पाई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial