ताजपुर में सड़क जाम कर CSP संचालक के हत्यारे को गिरफ्तारी की मांग कर रहे लोगों पर लाठी चार्ज

समस्तीपुर जिलें के मोरवा प्रखंड अंतर्गत ताजपुर थाना क्षेत्र के बालुआहि पोखर के पास शुक्रवार को दो अपराधियों के द्वारा CSP संचालक सोंगर पंचायत निवासी जितेंद्र कुमार से 2.3 लाख रुपये लूट कर उसकी गोली मार कर हत्या कर दी गई थी। घटना से आक्रोशित लोगों ने ताजपुर कोल्ड स्टोर चौक के पास NH- 28 मुसरिघरारी – मुजफ्फरपुर- पटना पथ को शुक्रवार की रात्री में करीब 8 घंटे सड़क को जाम कर के रखा।

आक्रोशित लोगों ने गांधी चौक से कोल्ड स्टोर चौक के बीच में कई जगहों पर टायर जलाकर सड़क पर आगजनी किया। डीएसपी प्रीतेश कुमार एव एसडीओ ने आक्रोशित लोगों से बहुत कोशिश के बाद जाम को खत्म करवाया गया। इसी क्रम में पुलिस के साथ सिविल ड्रेस में कुछ युवक अपने आप को पुलिस कर्मी बताकर प्रदर्शन कर रही महिलाओ पर लाठी चार्ज कर दिया। जिसके बाद आक्रोशित लोगों और पुलिस के बीच जमकर रोड़ेबाजी और लाठी चार्ज किया गया।

Join Telegram channel

पुलिस के द्वारा किए गए लाठी चार्ज से लगभग आधा दर्जन महिलाये जख्मी हो गई है। घायल महिलाओ में प्रमिला देवी, प्रणीता देवी, उर्मिला देवी समेत अन्य महिलाये भी घायल हो गई है। वही घटना को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराने के संबंध में ताजपुर थानाध्यक्ष शंभू नाथ सिंह ने जानकारी दिया है की परिजनों के द्वारा प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन नहीं दिया गया है। एसपी विकाश वर्मन के निर्देश पर पुलिस अपराधियों की पहचान करने के लिए आसपास की सीसीटीवी फुटेज जांच कर रही है।

वही CSP संचालक जितेंद्र कुमार की हत्या के बाद अन्य CSP संचालकों में दहशत का माहौल बना हुआ है। इस घटना के बाद प्रखंड के सभी CSP संचालकों में दहशत का माहौल बना हुआ है। वही CSP संचालकों ने पुलिस से मांग की है की बैंक से पैसे निकाल कर CSP तक पहुचने के क्रम में जान माल की सुरक्षा प्रदान करवाई जाए। पैसा निकाल कर CSP तक पहुचने के क्रम में पुलिस कर्मी को साथ में देने की मांग किया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial