Freedom 251: 251 रुपये में स्मार्टफोन देने का वादा करने वाले फ्रॉड मोहित गोयल गिरफ्तार, लगा है कई सारे फ्रॉड करने का आरोप

Freedom 251 News: आज से पांच साल पहले काफी पोपुलर हो चुके स्मार्टफोन “Freedom 251” जो की लोग को मात्र 251 रुपया में ही देने का वादा कर रही थी। इस तरह का फ्रॉड करने वाला मोहित गोयल को गाजियाबाद के इंदिरापुरम की पुलिस ने गरिफ़्तर कर लिया है। बताया जा रहा है की स्मार्टफोन का फ्रॉड करने के बाद इनके द्वारा ऑनलाइन ड्राइ फ्रूट बेचने का फ्रॉड किया जा रहा था जिसके खिलाफ लोगों ने पुलिस को शिकायत किया था और पुलिस ने इस फ्रॉड को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको पता होगा की नोएडा की एक कंम्पनी रींगिग बेल्स ने लोगों को मात्र 251 रुपया में स्मार्टफोन देने का वादा कर ऑनलाइन बुकिंग करवा रहा था। इस तरह भारत के कोने कोने से इस सस्ते फोन को खरीदने के लिए लाखों लोगों ने ऑर्डर कर दिया था। इस तरह इस फ्रॉड के द्वारा लोगों से करीब अरबों रुपया हरप लिया गया था लेकिन जब लोगों को सच्चाई का पता चला तो यह फ्रॉड फरार हो गया था। बताया जा रहा है की इस फ्रॉड के उपर विभिन्न थानों में करीब दर्जनों मुकदमा दर्ज है।

Join Telegram channel

पुलिस के द्वारा पूछताछ करने के बाद बताया जा रहा है की मोहित गोयल ने अपने ही एक रिश्तेदार विकाश मित्तल को अपने जाल में फंसा कर उससे 41 लाख रुपए का फ्रॉड कर उसे जेल भिजवा दिया। विकाश मित्तल का मामला अभी भी न्यायालय में विचाराधीन है। पुलिस के द्वारा बताया गया है की मोहित गोयल के खिलाफ विभिन्न थानों में करीब चार दर्जण मुकदमा दर्ज है जिसमें से एक मुकदमा इंदिरापुरम थाना में भी दर्ज किया गया था। तभी से पुलिस उसकी इंतजार कर रही थी और मौका मिलते ही उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial