Sanjay Leela Bhansali: आलिया भट्ट ने संजय लीला भंसाली के लिए लिखा “25 इयर्स ऑफ़ द मैजिशियन एंड हिज़ मैजिक”

Sanjay Leela Bhansali: अभिनेत्री आलिया भट्ट ने फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली की आगामी फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी में अभिनय करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, उन्होंने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक विशेष पोस्ट के साथ हिंदी फिल्म उद्योग में अपने 25 साल पूरे करने पर संजय लीला भंसाली को कहा “25 इयर्स ऑफ़ द मैजिशियन एंड हिज़ मैजिक।” 28 वर्षीय अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर गंगूबाई काठियावाड़ी के सेट से अपनी और संजय लीला भंसाली की एक बीटीएस तस्वीर साझा की है। तस्वीर में आलिया भट्ट ने गंगूबाई के ऑन-स्क्रीन चरित्र के रूप में कपड़े पहने हुए हैं। तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए, आलिया भट्ट ने संजय लीला भंसाली को “जादूगर” का करार दिया और “अपने जादू के 25 साल” पूरी करने का जश्न मनाया।

आलिया भट्ट ने लिखा: “जादूगर और उसके जादू के 25 साल, लव यू सर।” इससे पहले दिन में, सेलिब्रिटी जोड़ी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने भी सोशल मीडिया पर संजय लीला भंसाली के 25 साल पूरे होने का जश्न मनाया। जहां दीपिका ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फिल्म निर्माता को समर्पित एक लंबा नोट साझा किया, वहीं रणवीर सिंह ने अपने दो इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से संजय लीला भंसाली के लिए एक भावनात्मक नोट भी साझा किया। दोनों ने संजय लीला भंसाली की तीन फिल्मों- गोलियों की रासलीला राम-लीला, बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में साथ काम किया है।

Join Telegram channel

आलिया भट्ट और संजय लीला भंसाली के पास वापस आकर, गंगूबाई काठियावाड़ी उनका पहला सहयोग है। संजय लीला भंसाली ने जहां इसे निर्देशित किया है, वहीं जयंतीलाल गड़ा ने इसे प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म एस हुसैन जैदी की किताब माफिया क्वींस ऑफ मुंबई पर आधारित है। यह फिल्म पहले 30 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। निर्माताओं ने अभी तक गंगूबाई काठियावाड़ी की नई रिलीज की तारीख की घोषणा नहीं की है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial