Trishakar Madhu Viral Video: भोजपुरी अभिनेत्री तृषाकर मधू का MMS हुआ वाइरल, वाइरल के बाद लोगों से की विडिओ डिलीट करने की गुहार

Trishakar Madhu Viral Video: हाल ही भोजपुरी अभिनेत्री तृषाकर मधू की प्राइवेट विडिओ सोशल मीडिया एवं इंटरनेट पर काफी तेजी से वाइरल हो रही है। अभिनेत्री तृषाकर मधू की वाइरल विडिओ मे में किसी मर्द के साथ संबंध बनाती नजर आ रही है जिसको लेकर ट्विटर पर लोग काफी कुछ अभिनेत्री के बारे में ट्वीट कर रहे है। संबंध बनाने का विडिओ तृषाकर और उनके साथ संबंध बना रहे दोनों मर्द दोनों ने शौख से विडिओ बनाया था लेकिन इनके साथ संबंध बनाने वाले व्यक्ति ने इनका विडिओ लीक कर दिया।

देखते ही देखते चारों तरफ विडिओ वाइरल हो गया करोड़ों लोग इनकी वाइरल विडिओ देखने के लिए सोशल मीडिया पर कमेन्ट कर रहे है। वही लीक किया गया विडिओ करीब एक घंटा लंबी है जो की कुछ लोगों के द्वारा बताया जा रहा है की इन लोगों के द्वारा ऐडल्ट विडिओ बनाया जा रहा था जो की सोशल मीडिया पर लीक कर दिया गया है। वही विडिओ वाइरल होने के बाद तृषाकर मधू ने लोगों के सामने आकर ट्वीट किया है और रोने धोने का ऐक्टिंग भी किया है।

Join Telegram channel

वही ट्वीट करते हुए भोजपुरी अभिनेत्री तृषाकर मधू ने बताया है की भोजपुरी इंडस्ट्री में कोई दूध का धुला हुआ नहीं है। प्राइवेट विडिओ वाइरल करने वालों के लिए उन्होंने लिखा है की “खुदा सब देखता है, मुझे गिराने के लिए मेरी प्राइवेट विडिओ वाइरल कर दिया। बिहार में इतने घटिया कुछ लोग भी होते है नहीं जानती थी। लोगों से अपील करती हूं की अगर आप लोग मेरे समर्थक है तो कृपया वडीओ हटा दें, और इसे न उछाले। आपके घर में भी मां बहन है।

तृषा कर मधु का एमएमएस हाल ही में इंटरनेट पर लीक हो गया था। उनके संज्ञान में आने के बाद, भोजपुरी अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपना बयान साझा किया।

वही दूसरे ट्वीट में खुद बताई है की हां हम दोनों ने विडिओ बनाया था पर मुझे ए नहीं मालूम था की कल को मेरे साथ धोखा होने वाला है। कोई किसी को गिरने के लिए इतना नीचे तक गिर जाएगा यह नहीं पता था। साथ ही वो ट्वीट करके पुछ रही है की क्या महिलाये सेक्स नहीं कर सकत है? मैंने उससे प्यार किया था लेकिन उसने मेरे साथ धोखा किया।

तृषाकर मधू का शॉर्ट MMS देखने के लिए यहां क्लिक करें

Priyanka Pandit Viral video link: तृषाकर मधु के बाद भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित का MMS हुआ वाइरल, यहां देखे विडिओ

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial

2 thoughts on “Trishakar Madhu Viral Video: भोजपुरी अभिनेत्री तृषाकर मधू का MMS हुआ वाइरल, वाइरल के बाद लोगों से की विडिओ डिलीट करने की गुहार

Comments are closed.