दलसिंहसराय: NH-28 पर कार एवं बाइक के बीच हुआ जोड़दार टक्कर, बाइक सवार की स्थिति गंभीर

समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय थाना क्षेत्र अंतर्गत बसढिया पंचायत के बैगन चौक के समीप NH-28 पर बुधवार की दोपहर कार एवं बाइक की आमने सामने की हुई जबरदस्त टक्कर में बाइक सवार व्यक्ति गभीर रूप से घायल हो गया है। वही टक्कर इतना जबरदस्त था की बाइक एवं कार दोनों का अगला भाग पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। वही घटना के बाद बाइक सवार घायल व्यक्ति को स्थानीय लोगो के द्वारा दलसिंहसराय के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

वही घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी अनुसार बताया जा रहा है की दलसिंहसराय की ओर से तेज रफ्तार में कार आ रही थी और मुसरिघरारी की ओर से एक बाइक सवार आ रहा था इसी क्रम में दोनों वाहन बसढिया पंचायत के बैगन चौक के निकट NH-28 पर असंतुलित हो कर एक दूसरे से टकरा गया। टक्कर इतना जबरदस्त था की कार और बाइक दोनों का आगे का भाग का परखच्चा उड़ गया। घटना में कार सवार व्यक्ति बाल बाल बच गया लेकिन बाइक सवार व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

Join Telegram channel

आनन फानन में स्थानीय लोगों ने उसे दलसिंहसराय के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां पर उसकी नाजुक स्थिति को देखते हुए समस्तीपुर रेफ़र कर दिया। घायल व्यक्ति की पहचान समस्तीपुर जिले के मोरवा प्रखंड के चकसिकदंर पंचायत निवासी बलवीर साहनी का पुत्र दीपक कुमार के रूप में किया गया है। घटना की सूचना पर पहुंची दलसिंहसराय पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को सड़क किनारे करवा कर यातायात फिर शुरू करवा दिया एवं मामले की छानबीन कर रही है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial