दलसिंहसराय: NH-28 पर तेज रफ्तार ट्रक ने दो बाइक सवार को रौंदा, एक की मौके पर हुई मौत, 02 गंभीर रूप से घायल

समस्तीपुर जिलें के दलसिंहसराई थाना क्षेत्र अंतर्गत बसढिया पंचायत के हनुमान मंदिर के पास NH-28 पर शुक्रवार की शाम में तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े दो बाइक सवार को रौंद दिया। जिसके कारण एक बाइक सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई एवं दूसरे बाइक पर सवार एक महिला एवं एक पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद मृतक को मुआवजा देने की मांग को लेकर स्थानीय मुखिया एवं अन्य लोगों ने NH 28 को जाम कर खूब हंगामा मचाया।

दलसिंहसराय

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी अनुसार शुक्रवार की संध्या में पार पंचायत वार्ड संख्या 06 निवासी वार्ड सदस्य राकेश पंडित एवं पूर्व उपमुखीया दिनेश महतो एवं उनकी पत्नी सरिता देवी NH 28 किनारे हनुमान मंदिर के किनारे खड़े थे। अचानक ओवरटेक कर रही एक ट्रक दोनों बाइक पर बैठें लोगों को ठोकर मार दिया जिसके कारण वार्ड सदस्य राकेश पंडित की सर फटने के कारण मौके पर ही मौत हो गई एवं पुर मुखिया एवं उनकी पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए।

Join Telegram channel

घटना के बाद घायलों को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां पर उनका इलाज चल रही है। वही मौके पर स्थानीय लोगों ने मृतक के शव को NH 28 पर रख कर सड़क जाम कर दिया। घटना की जानकारी पर पहुंची दलसिंहसराय थाना एवं सीओ ने घटना की जांच पड़ताल करने के बाद लोगों को समझा बुझा कर सड़क खाली करवाया। वही पार पंचायत के मुखिया पति प्रमोद सिंह के द्वारा बताया गया है की हमलोग मृतक को कम से कम 10 लाख रुपए मुआवजा देंने की मांग करते है क्योंकि मृतक काफी गरीब परिवार से संबंध रखता है।

दर्दनाक हादसे के कारण सैकड़ों लोगों ने सड़क जाम कर खूब प्रदर्शन किया एवं मुआवजे की मांग किया। वही घटना की जानकारी पर उजियारपुर विधानसभा के भाजपा के पूर्व प्रत्यासी शील कुमार राय भी मौके पर पहुंच कर घटना की जानकारी लिया एवं मृतक को मुआवजे दिलाने को लेकर बाते कही।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial