समस्तीपुर: अंतिम संस्कार के बाद नाव पर सवार होकर लौट रहे करीब एक दर्जन लोग नाव पलटने से बूढ़ी गंडक में डूबे, 03 की मौत अन्य लापता

समस्तीपुर जिलें के खानपुर प्रखंड क्षेत्र से होकर गुजरने वाली बूढ़ी गंडक नदी अभी अपने विशाल रूप में बह रही है इसी क्रम में शुक्रवार को खानपुर प्रखंड के ही बछौली गांव में एक वृद्ध के निधन होने पर उसके शव को अंतिम संस्कार के लिए ले बूढ़ी गंडक किनारे ले जाया गया। लेकिन अंतिम संस्कार के बाद जब लोग नाव पर सवार होकर लौट रहे थे इसी क्रम में नाव का संतुलन बिगड़ गया और उसपर सवार करीब एक दर्जंन लोग बूढ़ी गडंक में डूब गए। जिसमें से 03 लोगों की मौत हो चुकी है एवं अन्य लोग अभी भी लापता है।

प्राप्त जानकारी अनुसार बछौली गांव निवासी वृद्ध राम प्रवेश यादव का निधन हो गया और लोग उन्हे अंतिम संस्कार के लिए गंडक किनारे शमशान घाट पर ले जाया गया जहां पर सकुसल अंतिम संस्कार कर दिया गया। लेकिन लौटने के क्रम में नाव पर सवार करीब एक दर्जं लोग नाव पलटने के कारण बूढ़ी गंडक नदी के अंदर समा गया। जिसमें से 05 लोगो को निकाला गया लेकिन ऊसमें से 03 लोग की मौत हो गई एवं अन्य दो की स्थिति गंभीर बनी हुई है एवं अभी भी कई लोग लापता है।

Join Telegram channel

नाव हादसे में मरने वालों की पहचान उसी गांव के रामाधार राय का 30 वर्षीय पुत्र चंद्रजित कुमार, संजय महतो का 15 वर्षीय पुत्र अमन कुमार एवं अनिल महतो का 16 वर्षीय पुत्र रोहित कुमार के रूप में की गई है। नाव हादसे में दो लोग रामजतन राम एवं शोभन महतो किसी तरह से तैर करके बाहर निकल आए लेकिन दोनों की स्थिति गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद प्रशासन भी मौके पर पहुच कर लापता लोगों की खोज करने में जुटी हुई है।

https://youtu.be/iwQxWSwnOa8

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial