समस्तीपुर: कार्य में लापरवाही करने को लेकर एसपी मानवाजित सिंह ढिल्लो ने ताजपुर थानाध्यक्ष को किया निलंबित

ताजपुर थानाध्यक्ष को किया निलंबित: समस्तीपुर एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो पुलिसिया व्यवस्था को चुस्त दुरुस्थ रखने के लिए लगातार सभी थानों पर नजर टिकाए हुए है ताकि प्रशासनिक व्यवस्था को ठीक ढंग से चलाया जा सकें। इसी क्रम में रविवार को एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने कार्य में लापरवाही करने के कारन ताजपुर थानाध्यक्ष शंभू नाथ सिंह को निलंबित कर दिया है एवं उनके जगह पर नए थानाध्यक्ष ब्रजेश किशोर सिंह को ताजपुर थाना का कार्यभार सौपा गया है।

प्राप्त जानकारी अनुसार शराब कारोबारियों पर कार्यवाही करने के बजाय वो लापरवाही बरत रहे थे ऐसे में उत्पाद विभाग के द्वारा समस्तीपुर एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो से कार्य में लापरवाही बरतने का शिकायत किया गया था। शिकायत पर एक्शन लेते हुए एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो ने ताजपुर थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है एवं उनके जगह पर ताजपुर थाना के नए थानाध्यक्ष ब्रजेश कुमार सिंह को बनाया गया है।

Join Telegram channel

समस्तीपुर एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लो अपने कार्यशैली को लेकर अभी काफी चर्चा में बने हुए है उन्होंने हाल ही में एक अभियान चलाते हुए जिलें के सभी थाना क्षेत्रों से करीब 92 अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है जो किसी ना किसी मामले में फरार थे। जिसमें से 26 लोगों को बेल पर छोड़ दिया गया है एवं बाकी को जेल भेज दिया गया है। इस अभियान के तहत उजियारपुर थाना से भी पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial