समस्तीपुर: कुछ लोगों ने वृद्ध किसान को केरोसिन तेल छिड़क कर किया जलाने का प्रयास, पड़ोसियों ने बचाया जान

समस्तीपुर जिलें के विभूतिपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत कापन गांव में रविवार की भोर के करीब 1 बजे एक व्यक्ति द्वारा एक वृद्ध किसान को किरोसिन तेल छिड़क कर जलाने की कोशिश कर रहा था जब वृद्ध की पत्नी ने यह सब देखा तो उसने चिल्लाना शुरू किया फिर पड़ोस के लोगों ने वृद्ध का बचाव करते हुए वृद्ध व्यक्ति को स्थानीय उपचार केंद्र में भर्ती करवाया जहां पर वृद्ध का इलाज चल रहा है।

घटना को लेकर पीड़ित व्यक्ति ने थाने में आवेदन देकर बताया है की रविवार की भोर के 1 बजें में वह नींद में सोया हुआ था इसी बीच अचानक से उसके ऊपर केरोसिन तेल जैसा किसी ने डाल दिया हो ऐसा महसूस हुआ जब उनका नींद खुली तो देखा कापन वार्ड संख्या 02 निवासी ज्योति रंजन झा के द्वारा उनके ऊपर किरोसिन तेल छिड़का जा रहा था।

Join Telegram channel

जब तक वृद्ध खुद को संभाल पाता एक अन्य आरोपी व्यक्ति चंदन कुमार झा ने माचिस जलाकर वृद्ध के शरीर पर फेंक दिया जबकि आरोपी के साथ अन्य दो आरोपी केदार झा एवं इंद्रकांत झा बोल रहा था की इसे जल्दी से जलाकर मार डालो इसे छोड़ना नहीं। जब वृद्ध के कपड़ा में आग पकड़ लिया तो वृद्ध की पत्नी ने शोर मचाते हुए आग को बुझाने लगी इसी क्रम में अन्य पड़ोसियों ने भी मदद करते हुए वृद्ध को बचाया एवं उपचार केंद्र में भर्ती कराया।

घटना के संबंध में वृद्ध व्यक्ति के द्वारा इन आरोपियों के साथ साथ विश्वनाथ झा, कृष्ण कुमार झा, सोनाक्षी झा एवं यशवंत कुमार झा को भी आरोपित किया गया है। उनके द्वारा बताया गया है की इन सारे लोगों ने मिलकर जान से मारने का प्रयास किया है। साथ इन आरोपितों के बारे में बताया है की इन्होंने पहले भी वृद्ध को धमका चुका था जिसके बाद घटना को अंजाम दिया। घटना को लेकर थानाध्याक्ष चंद्रकांत गौरी जांच कर रही है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial