समस्तीपुर: नाबालिग लड़की को प्रेमी संग अश्लील हरकत करते देख, स्थानीय लोगों ने बांस में बांध कर प्रेमी जोड़े को बुरी तरह से पीटा

समस्तीपुर जिलें के कल्याणपुर प्रखण्ड के अजना पंचायत अंतर्गत एक गांव में एक प्रेमी जोड़ी को लोगों ने बांस में बांध कर बुरी तरह से पीट कर घायल कर दिया है। घटना की जानकारी तब मिली जब प्रेमी जोड़े को लोगों के द्वारा पीटने के विडिओ सोशल मीडिया पर वाइरल हो गई। वाइरल विडिओ में साफ देखा जा सकता है की नाबालिग लड़की के साथ एक युवक को बांस में बांध कर डंडे से पीटा जा रहा है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी अनुसार बताया जा रहा है की कल्याणपुर प्रखण्ड अजना पंचायत के वार्ड संख्या 09 महादलित टोला निवासी लड़की को मिर्जापुर गांव निवासी लड़का जिसकी पहचान बतहा साहनी का पुत्र पंकज कुमार उर्फ अमन से प्रेम हो गया था। यह प्रेम प्रसंग पिछले छः महीने से चल रहा था जिसके बाद दोनों को मिलने का मन किया और लड़का अजना गांव आ गया लड़की से मिलने के लिए।

Join Telegram channel

इसी क्रम में दोनों को मिलने का उचित जगह नहीं दिखा तो दोनों लड़की के गांव में ही एक मक्के की खेत में चला गया मिलने जिसके बाद लड़का और लड़की दोनों मक्के की खेत में अश्लील हरकते कर रहे थे। इसी क्रम में गांव के कुछ लोगों ने दोनों को अश्लील हरकते करते हुए देख लिया। इसके बाद अन्य लोगों को बुलाया फिर स्थानीय लड़कों ने दोनों लड़का एवं लड़की को पास में ही मौजद बांसबिट्टी में ले जाकर बांध दिया।

बांधने के बाद काफी भीड़ इकट्ठा हो गई जिसके बाद कुछ लड़कों ने भीड़ के सामने ही लड़का और लड़की को बांस के करची से पीटना शुरू कर दिया। जिस युवक के द्वारा पीटा गया है वह बार बार एक ही शब्द को दोहरा रहा है की तुम्हारी उम्र हो गई शादी करने का इसी तरह से बोल कर लड़की को खूब पीटा जाता है। साथ ही साथ लड़कों को भी पीछे की तरफ हाँथ बांध कर पीटा जाता है।

जब घटना की विडिओ वाइरल हुआ तो धीरे धीरे लोगों का रिएक्शन आना शुरू हो गया कुछ लोग लड़के एवं लड़की को पीटने वाले युवक को जेल में डालने के लिए कह रहा है तो कोई कह रहा है की पीटने का अधिकार किसने दिया। घटना के बाद गांव में पंचायत भी हुआ और लड़के और लड़की का शादी कराने की भी बात चली लेकिन अन्तर्जातीय होने एवं नाबालिग होने के कारण शादी नहीं करवाया गया। आर्थिक दंड लेकर लड़के को छोड़ दिया गया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial