समस्तीपुर: पटोरी-समस्तीपुर मार्ग पर दर्दनाक हादसा में बाइक सवार मैकेनिक की मौत, एक घायल

समस्तीपुर जिलें के पटोरी थाना क्षेत्र अंतर्गत अनुमंडलीय अस्पताल के पास पटोरी-समस्तीपुर मार्ग पर हुई बाइक दुर्घटना में एक मैकेनिक कि मौके पर मौत हो गई एवं उसके साथ बाइक पर सवार एक अन्य मैकेनिक बुरी तरह घायल हो गया। मिली जानकारी के अनुसार दोनों मैकेनिक अपने ग्राहक का बाइक ठीक करके ट्रायल पर गए थे इसी क्रम में ये हादसा हो गया।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार दोनों बाइक मैकेनिक एक ग्राहक का बाइक ठीक करके चेक कर रहे थे इसी क्रम अनुमंडलीय अस्पताल के पास बाइक कीचार में स्लिप करके अनियंत्रित हो गया। जिसके बाद एक दर्दनाक हादसा का रूप ले लिया। एक बाइक सवार मैकेनिक पंकज कुमार की मौके पर मौत हो गई एवं एक की स्थिति गफ़ी गंभीर बनी हुई है।

Join Telegram channel

लोगों ने घायल व्यक्ति को अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती करवाया है जहा से उसे पटना रेफ़र कर दिया। युवक की पहचान चक सलेम निवासी शिव कुमार पासवान के 26 वर्षीय पुत्र पंकज कुमार उर्फ राजा पासवान के रूप में एवं समस्तीपुर निवासी 25 वर्षीय मो फूलों के रूप मे किया गया है। पंकज कुमार उर्फ राजा पासवान की मृत्यु मौके पर ही हो गई एवं मो फूलों का स्थिति नाजुक बनी हुई है।

पुलिस को सूचना मिलने पर मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया है। वही मृतक के घरवालों को घटना की जानकारी मिलने पर अनुमंडलीय परिसर मे पहुच कर रोने बिलखने लगे जिससे चारों तरफ चीत्कार ही गूंजने लगी।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial