समस्तीपुर: महेश्वर हजारी के द्वारा मुक्तापुर जूट मिल का भोंपू बजाकर किया गया शुभारंभ…

समस्तीपुर: उद्योग मंत्री महेश्वर हजारी के द्वारा मुक्तापुर जूट मिल का भोंपू बजाकर किया गया शुभारंभ। पिछले 3 वर्षों से बंद पड़े मुक्तापुर जूट मिल को रविवार को सायरन बजा कर महेश्वरी हजारी के द्वारा किया गया शुभारंभ। जूट मिल के चालू हो जाने से अब लगभग 4 हजार लोगों को फिर से रोजगार मिल जाएगा। जूट मिल के शुभारंभ होने से मजदूरों में काफी खुशी की लहर देखने को मिली है।

मिल का शुभारंभ करने के बाद मंत्री महेश्वर हजारी के द्वारा बताया गया की मिल को चालू करने के लिए 10 करोड़ रुपए की मांग की गई। 26 करोड़ 60 लाख रुपये एसएफसी के यहां बकाया है जिसे 3 दिनों के भीतर ही उपलब्ध करवा दिया जाएगा। वही मिल पर 70 लाख रुपये का बिजली बिल का बकाया है उसे भी 3 दिनों में जमा करवा दिया जाएगा। जिसके बाद जिलाधिकारी के निर्देश पर मिल का बिजली कनेक्शन को फिर से चालू कर दिया गया है।

Join Telegram channel

वही जूट मिल के शुरू होने से लगभग 4 हजार मजदूरों को इस मिल में रोजगार मिलेगा। मंत्री के द्वारा बताया गया है की मिल में उत्पादन 15 दिनों के अंदर ही शुरू कर दी जाएगी। वही वर्षों से निराश मजदूर जिन्हे कोई रोजगार नहीं था उनके चेहरे पर खुशी की लहर देखने को मिली है। यह मिल 6 जुलाई 2017 से बंद पड़ा हुआ था जिसका पुनः शुभारंभ 13 सितंबर 2020 को माहेश्वरी हजरी के द्वारा किया गया।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial