समस्तीपुर में हुए 03 बैंक लूट कांड में चार अपराधी गिरफ्तार, गिरफ्तार अपराधियों का गैंग उजियारपुर का निकला, इंटेनेट पर विडिओ देख बनाते थे प्लान

समस्तीपुर जिलें में विगत दिनों हुई 03 बैंक लूट कांड में शामिल चार अपराधियों को एसपी मानवजीत सिंह ढिलो के नेतृत्व में डीआईयू टीम का गठन के सहयोग से शनिवार की रात्री में की गई छापेमारी में इन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस को मिली गुप्त सूचना के आधार पर शनिवार की रात्री को ही डीआईयू टीम का गठन किया गया एवं NH 28 पर से चारों अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया। गिरफ़्तारी के बाद अपराधियों के घर पर की गई छापेमारी में बैंक से लूटी गई रकम भी बरामद की गई है। फिलहाल बैंक लूट मामले में पुलिस को काफी सफलता मिली है।

आपको पता होगा की दि0 07.08.21 को दिन के 01:00 बजे में कुछ अपराधियों द्वारा बैंक ऑफ इंडिया शाखा से हथियार के बल पर 16 लाख 76 हजार रुपए की लूट कर लिया गया था। जिसके संबंध में मुसरीघरारी थाना में दिनांक 07.08.2021 को कांड संख्या 96/21 धारा 392 दर्ज कर उस खोज बिन की जा रही थी। इस घटना के संबंध में पुलिस के द्वारा सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों का हुलिया बना कर पहचान किया गया था जिसमें डीआईयू टीम का उत्कृष्ट सहयोग रहा है।

Join Telegram channel

इसी क्रम में शनिवार की रात्री को पुलिस को गुप्त सूचना मिला की संबंधित अपराधी NH 28 पर फिर से कोई घटना को अंजाम देने के लिए निकले हुए है। जिसके बाद रात्री में ही विशेष टीम का गठन कर छापेमारी की गई और चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया। अपराधियों की जांच पड़ताल करने पर उसके पास से दो लोडेड पिस्टल एवं अन्य लोहे के हथियार के साथ कुछ रुपए बरामद किया गया। वही पुलिस द्वारा पूछताछ के बाद अपराधियों के घर पर की गई छापेमारी में उसके घर से लूट का नया नोट का बंडल के साथ कुल 11 लाख 10 हजार 100 रुपया बरामद किया गया है। साथ ही लूट के दौरान इस्तेमाल किए जाने वाले घरी, कपड़ा, हेलमेट भी बरामद किया गया है।

गिरफ्तार किए गए अपराधियों से पुछ ताछ करने के बाद पता चला है की जितवारपुर में हुए SBI बैंक लूट कांड एवं दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक लूट कांड में भी इन्ही लोग का हाथ था। इन्ही अपराधियों के गैंग द्वारा SBI जितवारपुर शाखा से 03.03.2021 को एवं दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक शाखा विशनपुर से 17.11.20 को बैंक लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। जिसको लेकर मफ्फसिल थाना में कांड दर्ज था। अपराधियों ने बताया है की लूट की घटना को अंजाम देने के लिए यूट्यूब पर विडिओ देखता था उसके बाद फिर घटन को अंजाम देता था।

सभी अपराधियों की पहचान उजियारपुर थाना क्षेत्र के कोरबद्धा पतैली निवासी दीपन सिंह का पुत्र राकेश कुमार, राम खेली सिंह का पुत्र प्रमोद कुमार, लक्ष्मी साह का पुत्र सुधिर कुमार उर्फ घंटी, एवं महेश सिंह का पुत्र मोनू कुमार के रूप में की गई है। इनके पास से लूट का 11,10,100 रुपया, दो पिस्टल, चार कारतूस, लोहे का हथियार, घड़ी, कपड़ा, हेलमेट, SBI में लूटी गई मोबाईल, एवं इनके पास से कुल चार मोबाईल बरामद की गई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial