Samastipur News: रंगदारी नहीं देने पर गुड्डा चिकेन के प्रोप्राइटर मो. गुड्डा पर हमला, आरोपी फरार…

Samastipur News: समस्तीपुर शहर के ताजपुर-समस्तीपुर रोड के पर रेलवे लाइन के बगल में स्थित गुड्डा चिकेन के प्रोप्राईटर मो. गुड्डा को शनिवार की देर रात आरोपियों ने दुकान पर से बुलाकर 80 से 90 की संख्या में अपराधियों ने उनपर हमला कर दिया। हमले के बाद सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस से पहले सभी आरोपी भाग निकला। वही घायल मो गुड्डा को सदर अस्पताल समस्तीपुर मे भर्ती करवाया गया।

गुड्डा चिकेन के प्रोप्राईटर मो. गुड्डा ने अपने बयान में बताया है की शनिवार की देर रात्री करीब 9 से साढ़े नौ बजे रात्री में वो अपने दुकान पर बैठे हुए थे जिसके बाद एक लड़के ने उन्हे बोला की आपको लालबाबू बुला रहे है। उसके बाद वे लड़के के साथ चले गए जिसके बाद उन्हे लगभग 80 से 90 व्यक्ति हथियार के साथ उनपे हमला कर दिया।

Join Telegram channel

हमले में मो गुड्डा को हाथ फरैकचर हो गया है साथ ही उनके पैर पर रोड से हमला करके पैर को जखमी कर दिया है। उनके द्वारा बताया गया है की इससे पहले भी उनलोगों के साथ विवाद हो चुका है जिसको लकेर उन्होंने सभी प्रशासनिक अधिकार्यों को सज्ञान लेने के लिए कहा था। लेकिन किसी ने कोई भी एक्शन नहीं लिया। इसके बाद उन्होंने बताया की अभी तक आरोपियों को पकड़ा नहीं गया है तो ये गलत बात है।

#bihar_news #samastipur_news

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial