समस्तीपुर: सरायरंजन सिओ के खिलाफ खबर चलाने पर सिओ ने फोन कर पत्रकार को दिया धमकी

समस्तीपुर जिलें के सरायरंजन सिओ के द्वारा किए जा रहे भ्रष्टाचार का जब एक पत्रकार ने खबर चलाया तो सिओ विजय कुमार चौधरी के द्वारा पत्रकार को फोन कर धमकी दी गई है। पत्रकार के द्वारा एक परिवार के साथ हुई ज्यादती की खबर को कवर कर चलाने पर सिओ साहब पूरी तरह से भरक उठे और फोन कर पत्रकार को धमकी दे दिया।

प्राप्त जानकारी अनुसार सरायरंजन प्रखड अंचलाधिकारी पर कई मजबूर असहाय लोगों से रिश्वत लेकर काम करने के मामले सामने आए हुए हैं। सरकारी जमीन आम गैरमजरूआ खास आन गैरमजरूआ भारत सरकार के जमीन को भू माफियाओं के साथ बंदरबांट कर भू माफियाओं को फायदा पहुंचाने का मामला सामने आया है।

Join Telegram channel

जब इन बातों की जानकारी पत्रकार को लगी तो उनके द्वारा इस खबर को कवर कर इसे सोशल मीडिया एवं न्यूज पोर्टलों पर डाला गया। जिसके बाद सिओ साहब काफी भरक गए और पब्लिक एप के संवाददाता शिब उदय सिंह को धमकी देते हुए कहा की आप मुझे पहचानते नहीं हो एवं ब्लॉक पर धमकी के साथ आने के लिए कहा गया की ब्लॉक पर आओ फिर बताते है।

आखिर एक अंचलाधिकारी इस सुशासन की सरकार में इतना बेलगाम क्यों हो गए? इसका वजह ये है की इन्होंने खुद स्वयं कहा जब तक यह सरकार है हमें कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता। प्राप्त जानकारी अनुसार इनके ऊपर कुछ सरकारी लोगों का हाथ है जिसके कारण सिओ साहब को किसी की परवाह नहीं है एवं जिसको मन उसको धमकी दे देते है एवं रिश्वत की मांग कर काम करते है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial