समस्तीपुर: हाउसिंग बोर्ड जितवारपुर के पास पुलिस गश्ती दल ने लोडेड पिस्टल के साथ 3 को किया गिरफ्तार

लोडेड पिस्टल के साथ 3 को किया गिरफ्तार: समस्तीपुर जिलें के मुफ्फसील थाना क्षेत्र अंतर्गत जितवारपुर के हाउसिंग बोर्ड के निकट शुक्रवार की रात में गश्ती के दौरान 03 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। रात्री गश्ती दल को देख तीनों आरोपित हाउसिंग बोर्ड के पास से भागने लगा जिसेक बाद उसका पीछा कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपितों की पहचान मुफ्फसील थाना क्षेत्र के जितवारपुर कन्हैया चौक निवासी संतलाल महतो का पुत्र बलराम कुमार, हकीमबाद निवासी शंकर राय का पुत्र दुर्गेश कुमार एवं विशनपुर निवासी दिनेश महतो का पुत्र राजेश कुमार के रूप में की गई है।

Join Telegram channel

गिरफ्तार किए गए आरोपियों की जांच की गई तो जांच के दौरान दुर्गेश कुमार के पास से 7.62 बोर की एक लोडेड पिस्टल बरामद किया गया है। पुलिस के द्वारा की गई पूछताछ में आरोपितों ने पिस्टल को लेकर बताया है की कोई कुख्यात अपराधी ने सुरक्षित रखने के लिए दिया था।

वही मुफ्फसील थानाध्यक्ष विक्रम आचार्य के द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार गिरफ्तार किए गए आरोपितों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। रात्री गश्त दल में शामिल SI परशुराम के साथ अन्य सहयोगी भी शामिल था।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial