समस्तीपुर: 10 दिनों के भीतर चालू होगी वर्षों से बंद पड़ी रामेश्वर जुट मिल…..

समस्तीपुर: समस्तीपुर जिलें के रामेश्वर जुट मिल वर्षों से बंद पड़े थे जिसको लेकर शनिवार को योजना व विकास सह कल्याणपुर विधायक महेश्वरी हजारी ने कहा है की जिले के रामेश्वर जुट मिल जो की वर्षों से बंद पड़े थे। उसे 10 दिनों के अंदर फिर से चालू कर दिया जाएगा। जिससे जिलें के कई प्रखंडों के लोगों के लिए रोजगार का अवसर मिलेगा।

उन्होंने बताया है की जिलें में उद्योग ना होने के वजह से लोगों को दूसरे राज्यों और प्रदेशों में जाना परता है अपना रोजी रोटी के लिए। अगर जिलें में उद्योग फिर से शुरू कर दी जाएगी तो हजरों परिवारों के लिए रोजगार का साधन उपलब्ध हो जाएगा। इसको ध्यान में रखते हुए उन्होंने कहा है की वे मिल के संचालक प्रतीक चिरोरा से बात कर मिल को तत्काल खोलने की बात कही है।

Join Telegram channel

उनके ऊपर पहले से बकाया राशि में छूट दिलवा कर इस मिल को चालू करने के लिए सरकार से प्रोत्साहन राशि भी दिलवाया जाएगा। वही बिजली बिल को लेकर जिला प्रसासन से छूट देने की भी बात कही गई है। प्रशासन की ओर से त्रिलोकीनाथ सिंह की उपस्थिति में मंत्री ने 10 दिनों के अंदर मिल चालू करने की कही है।

मौके पर श्री त्रिलोकीनाथ सिंह ने पांच दिनों के भीतर मिल के अंदर साफ-सफाई कराने की बात कही है साथ ही बिजली कनेक्शन और अन्य समस्याओं को भी एक सप्ताह के अंदर दूर कर लिये जाने की बात बताई है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial