समस्तीपुर: NH-28 पर एक साथ पिकप-बाइक-कार के बीच हुई टक्कर में कई लोग घायल, स्थति गंभीर

पिकप-बाइक-कार के बीच हुई टक्कर: समस्तीपुर जिलें के बंगरा थाना क्षेत्र अंतर्गत ताजपुर-मुजफ्फरपुर मार्ग NH-28 पर स्थित चेकपोस्ट के निकट मंगलवार को एक साथ हुई तीन वाहनों पिकप-बाइक-कार के बीच हुई जोड़दार टक्कर के कारण आधा दर्जन लोग घायल हो गए। जिसमें से 4 लोगों की स्थिति काफी नाजुक बनी हुई है।

घटना के बाद सूचना पर पहुची पुलिस और स्थानीय लोगों की सहायता से घायलों को ताजपुर रेफरल अस्पताल मे भर्ती करवाया गया। जहां पर 4 लोगों की नाजुक स्थिति को देखते हुए उसे समस्तीपुर रेफर कर दिया गया। बाइक पर सवार दो युवकों की पहचान वैशाली जिलें के सरैया थाना क्षेत्र अंतर्गत विदूपुर गाँव निवासी संजय सिंह का पुत्र विक्की कुमार एवं विशाल कुमार के रूप में की गई है।

Join Telegram channel

प्राप्त जानकारी अनुसार बाइक पर सवार दोनों युवक डिग्री पार्ट 1 की परीक्षा देने के लिए आए थे इसी क्रम में उनकी बाइक की टक्कर पिकप और कार के साथ हो गई। इस घटना में एक बाइक सवार की स्थिति काफी नाजुक बताई जा रही है।

वही धानाध्यक्ष के द्वारा बताया गया है की चारा लदी हुई पिकप, कार एवं एक बाइक की एक साथ टक्कर हुई है जिसमें तीनों वाहनों पर सवार लोग घायल हुए है। फिलहाल सभी गाड़ी को जब्त कर घटना की छानबीन की जा रही है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial