समस्तीपुर: ग्रामीणों ने किया फैसला शराब पीने वालों पर 11000 रुपये का जुर्माना…

शराब पीने वालों पर 11000 रुपये का जुर्माना: समस्तीपुर जिलें के ताजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सोंगर पंचायत के निस्फी एवं मिर्जापुर गांव में बड़े पैमाने पर देसी शराब बनाकर बेचने और पीने का काम धरेले से चल रहा है। जिसके खिलाफ ग्रामीणों ने पूर्व मुखिया मुन्ना साहनी की अध्यक्षता में एक सभा का आयोजन किया जिसमें देशी शराब बनाने और पीने वालों पर रोक लगाने का फैसला किया गया।

साथ ही शराब बनाने वाले और बेचने वालों को पुलिस से गिरफ्तार करवाने एवं शराब पीने वालों पर 11,000 रुपए का जुर्माना वसूलने का सामूहिक फैसला किया गया। निर्णय के बाद ग्रामीणों ने 31 सदस्य वाली एक निगरानी कमेटी भी बनाया है। ऐसा फैसला ग्रामीणों के द्वारा लेने का मुख्य कारण है की मिर्जापुर में रबिन हत्याकांड भी देशी शराब से ही संबंधित है।

Join Telegram channel

ग्रामीणों के द्वारा की गई बैठक में रबिन की हत्या मामला से संबंधित नामदज मुख्य आरोपितों समेत 3 अन्य अपराधियों को भी गिरफ्तार करने की मांग की गई। मिर्जापुर के लालदेव चौक अवैध शराब कारोबार का अड्डा बन चुका है। देशी शराब को लेकर ही रबिन ने शराब कारोबारियों का लिस्ट बना कर उसे पुलिस से शिकायत करने को लेकर उसकी हत्या की गई थी।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial