समस्तीपुर: बंगाली टोला में आग से झुलसी हुई युवती का मिला था शव, हालत गंभीर, जताई जा रही रेप की आशंका

समस्तीपुर शहर के बंगाली टोला में बुधवार की दोपहर को सड़क पर बेहोश अवस्था में आग में झुलसी हुई एक नग्न युवती को देखा गया था जिसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई थी। युवती को देख काफी भीड़ इकट्ठा हो गया था जिसके बाद भीड़ ने युवती को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया। युवती की स्थिति को देखते हुए उसे बेहतर इलाज के लिए डीएमसीएच रेफ़र कर दिया था।

युवती के बेहोश होने के कारण उसकी पहचान अभी तक नहीं पाई है। लोगों के द्वारा बताया जा रहा है की बेहोशी अवस्था में बंगाली भाषा में कुछ बोल रही थी इससे वह बंगाल की हो सकती है। लोगों का ऐसा मानना है की युवती के साथ किसी ने गलत काम करने के बाद उसे जिंदा जलाने के उदेश्य से उसे आग के हवाले कर दिया होगा और यह बच गई होगी।

Join Telegram channel

घटना के संबंध में नगर थानाध्यक्ष के द्वारा बताया गया है की युवती का जख्म पुराना है और युवती को कुछ लोगों ने बुधवार की दोपहर समस्तीपुर रेलवे स्टेशन से बाहर निकलते देखा था और वहां से निकलने के बाद युवती बंगाली टोला की तरफ बढ़ गई जहां पर बेहोश होकर सड़क पर गिर गई। इससे ऐसा प्रतीत होता है की दो तीन दिन पहले ही किसी ने घटना को दूसरे स्टेशन पर अंजाम दिया है।

Like & Follow for latest Updates| सस्ते रेट में यहाँ पर विज्ञापन के लिए संपर्क करें या व्हाट्सप्प करें: +918674830232

टेलीग्राम चैनल से जुडने के लिए यहां क्लिक करे


HTML tutorial